रिया मामले में खुद को बचाने के लिए नीतीश का आशीर्वाद ले रहे हैं 'रॉबिनहुड पांडेय': अधीर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 28, 2020   22:29
रिया मामले में खुद को बचाने के लिए नीतीश का आशीर्वाद ले रहे हैं 'रॉबिनहुड पांडेय': अधीर

चौधरी पहले भी अभिनेत्री चक्रवर्ती के समर्थन में बोल चुके हैं। कटाक्ष स्वरूप बिहार पुलिस के पूर्व प्रमुख को ‘रॉबिनहुड पांडेय’ बताते हुए चौधरी ने कहा कि उनकी और बोली दोनों बदल गयी है क्योंकि अब वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आशीर्वाद लेने में व्यस्त हैं।

कोलकाता।  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने जद(यू) में शामिल होने के लिए बिहार पुलिस के पूर्व महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय पर सोमवार को तंज कसते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के नाम पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसका परिवार बिहार के राजनीतिक भंवर में फंस चुका है। चौधरी पहले भी अभिनेत्री चक्रवर्ती के समर्थन में बोल चुके हैं। कटाक्ष स्वरूप बिहार पुलिस के पूर्व प्रमुख को ‘रॉबिनहुड पांडेय’ बताते हुए चौधरी ने कहा कि उनकी और बोली दोनों बदल गयी है क्योंकि अब वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आशीर्वाद लेने में व्यस्त हैं।

चौधरी ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा है, ‘‘प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच का विजेता सामने आ गया है और उसे इनाम स्वरूप संभवत: बिहार चुनाव में टिकट मिलने वाला है।’’ लोकसभा में कांग्रेस के नेता चौधरी ने कहा, ‘‘लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार बिहार के राजनीतिक दलदल का शिकार बन गया है। सुशांत सिंह का शोकाकुल परिवार भी यह जानने के लिए संघर्ष कर रहा है कि आखिर दोषी कौन है। वह आशा कर रहा है कि देश के करोड़ों लोगों की तरह शायद उसे भी पता चल जाए।’’ 

इसे भी पढ़ें: बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे नीतीश कुमार की उपस्थिति में जनता दल यूनाईटेड में शामिल

इस महीने की शुरूआत में कांग्रेस सांसद और पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी ने चक्रवर्ती को बंगाली ब्राह्मण बताते हुए कहा था कि उन्हें सिर्फ बिहार चुनाव के कारण परेशान किया जा रहा है। चौधरी ने नीतीश कुमार से अभिनेता की मौत के मामले की जांच पर जवाब मांगा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘नये बिहार के रॉबिनहुड पांडेय की और बोली बदल गयी है और वह नीतीश जी का आशीर्वाद लेने में व्यस्त हैं। बिहार के लोग सवाल कर रहे हैं कि अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत मामले में न्याय कहां है? जांच में कितनी प्रगति हुई है? नीतीश कुमार जी को उत्तर देना चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।