हिंदी भाषीय राज्यों की संस्थाओं से RSS के लोगों को हटाएगी कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 7 2019 4:59PM
हिंदी भाषीय राज्यों की संस्थाओं से RSS के लोगों को हटाएगी कांग्रेस
Image Source: Google

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि आरएसएस देश की संस्थाओं पर नियंत्रण करना चाहती है। पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अधिवेशन में गांधी ने कहा कि कांग्रेस 2019 में भाजपा, आरएसएस को हराएगी।

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सरकारी संस्थाओं में बैठे आरएसएस के लोगों को हटाया जाएगा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आरएसएस देश की संस्थाओं पर नियंत्रण करना चाहती है। पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अधिवेशन में गांधी ने कहा कि कांग्रेस 2019 में भाजपा, आरएसएस को हराएगी। जो लोग घृणा फैला रहे हैं, उन्हें सत्ता से हटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के विभिन्न संस्थानों में बैठाए गए आरएसएस के लोगों को हटाएंगे।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी पर धर्मेंद्र प्रधान का पलटवार, कांग्रेस को बताया BJD का करीबी

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमले बोलेते हुए कहा कि चीन ने अपनी सेना डोकलाम में भेज दी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चीन के सामने हाथ जोड़कर खड़े रहे। उन्होंने कहा कि पांच साल तक उनसे लड़ने के बाद मुझे प्रधानमंत्री मोदी का चरित्र पता चल गया है। जब कोई उनके सामने खड़ा होता है तो वह भाग खड़े होते हैं। राहुल ने दावा किया, ‘प्रधानमंत्री मोदी को मंच पर मेरे साथ दस मिनट के लिए खड़ा कर दीजिए और राष्ट्रीय सुरक्षा पर बहस करवाइए। वह खड़े नहीं हो पाएंगे।’



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video