सीएम धामी के लिए अब इस विधायक ने की सीट छोड़ने की पेशकश, जताया आभार

dhami
ani
रूद्रप्रयाग के विधायक ने धामी के लिए सीट छोड़ने की पेशकश की है। फरवरी में हुए विधानसभा चुनावों में खटीमा सीट से धामी को कांग्रेस के भुवन चंद्र कापडी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा थाऔरअब उन्हें राज्य का मुख्यमंत्री बने रहने के लिए पद ग्रहण के छह माह के भीतर राज्य विधानसभा का सदस्य निर्वाचित होना पड़ेगा।

देहरादून। रूद्रप्रयाग से भाजपा विधायक भरत सिंह चौधरी ने बृहस्पतिवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट खाली करने की पेशकश की। चौधरी ने यह पेशकश रूद्रप्रयाग के बधानीताल में बैसाखी एवं पर्यटन मेले का शुभारंभ करने पहुंचे धामी के सामने की।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड कांग्रेस में विधायकों की नाराजगी, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

धामी ने चौधरी की इस पेशकश के लिए उनका आभार जताया लेकिन कहा कि यह तय करने का विशेषाधिकार भारतीय जनता पार्टी का है कि वह कहां से चुनाव लडेंगे। फरवरी में हुए विधानसभा चुनावों में खटीमा सीट से धामी को कांग्रेस के भुवन चंद्र कापडी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था और अब उन्हें राज्य का मुख्यमंत्री बने रहने के लिए पद ग्रहण के छह माह के भीतर राज्य विधानसभा का सदस्य निर्वाचित होना पड़ेगा। धामी के उपचुनाव के लिए कई भाजपा विधायक अपनी सीट खाली करने की पेशकश कर चुके हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़