संबित पात्रा ने शाहीन बाग को बताया तौहीन बाग, वीडियो जारी कर किया बड़ा खुलासा

संबित पात्रा ने शाहीन बाग को बताया तौहीन बाग, वीडियो जारी कर किया बड़ा खुलासा

शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में चल रहे प्रदर्शन की चर्चा पूरे देशभर में है। इसी प्रदर्शन को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने शाहीन बाग को तौहीन बाग का नाम दिया। पात्रा ने कहा कि शाहीन बाग में भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की कोशिश की जा रही है।

नयी दिल्ली। शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में चल रहे प्रदर्शन की चर्चा पूरे देशभर में है। इसी प्रदर्शन को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने शाहीन बाग को तौहीन बाग का नाम दिया। पात्रा ने कहा कि शाहीन बाग में भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की कोशिश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: संबित पात्रा का तंज, कांग्रेस का नाम ‘‘मुस्लिम लीग कांग्रेस’’ होना चाहिए

इसी बीच संबित पात्रा ने शाहीन बाग में हो रहे एक प्रदर्शन का वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा कि दोस्तों शाहीन बाग़ की असलियत देखें:- असम को इंडिया से काट कर अलग करना हमारी ज़िम्मेदारी, Chicken Neck मुसलमानो का है, इतना मवाद डालो पटरी पे की इंडिया की फ़ौज Assam जा ना सके, सारे ग़ैर मुसलमानो को मुसलमानों के शर्त पर ही आना होगा। पात्रा ने आगे लिखा कि अगर ये देशद्रोही नहीं हैं तो क्या हैं ?

इसे भी पढ़ें: संबित पात्रा का आरोप, विरोध की आड़ में कांग्रेस ने हिन्दुओं को गाली देने का काम किया

शाहीन बाग पर संबित पात्रा ने सुनाई कविता

मैं शाहीन बाग हूं, जी हां, मैं शाहीन बाग हूं

हाथ तिरंगा, मन में दंगा

अमन चैन को डसने वाला, मैं जहरीला नाग हूं

हां, मैं शाहीन बाग हूं

महिलाओं के आड़ में, नफरत की बाड़ में

हर शहर में लाल चौक हूं, मैं पाक-परस्तो का सब्जबाग हूं, मैं शाहीन बाग हूं

हो कत्लेआम, हो सड़क जाम, मेरा मकसद है देश जले

मैं नफरत की छुपी आग हूं, मैं शाहीन बाग हूं





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।