मुरैना में रेत माफियाओं ने वन अमले पर किया हमला, ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश करने पर फायरिंग

मुरैना में रेत माफियाओं ने वन अमले पर किया हमला, ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश करने पर फायरिंग
प्रतिरूप फोटो

वन विभाग की एसडीओ श्रद्धा पांडरे शनिवार की सुबह सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एबी रोड पर जब मौजूद थीं, उसी समय रेत से भरे दो ट्रैक्टर ट्रॉली वहां से निकले। जब वन विभाग की एसडीओ ने इन्हें रोकने का प्रयास किया तो माफियाओं ने उन पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया।

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बार फिर रेत माफिया ने वन अमले पर हमला किया है। वन विभाग के अमले से शनिवार की सुबह रेत माफियाओं की भिडंत हो गई। इस दौरान रेत माफियाओं ने वन अमले पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। लेकिन वन अमले द्वारा फायरिंग करने पर रेत माफिया एक ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर भाग गए। 

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा के कारण विश्व में बदनाम हो रहा भारत, देशवासी वैक्सीन के लिये भटक रहे: कमलनाथ

जानकारी के अनुसार वन विभाग की एसडीओ श्रद्धा पांडरे शनिवार की सुबह सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एबी रोड पर जब मौजूद थीं, उसी समय रेत से भरे दो ट्रैक्टर ट्रॉली वहां से निकले। जब वन विभाग की एसडीओ ने इन्हें रोकने का प्रयास किया तो माफियाओं ने उन पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। इस दौरान वन कर्मचारी ने फायरिंग भी की। जिस वजह से रेत माफिया एक ट्रैक्टर लेकर भाग गए। गौरतलब है कि रेत माफियाओं द्वारा इस महीने में यह तीसरी बार है जब वन अमले पर हमला किया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।