संयुक्त किसान मोर्चा को कांग्रेस-AAP समेत 13 विपक्षी पार्टियों का मिला समर्थन, 26 मई को मनाएंगे काला दिवस

संयुक्त किसान मोर्चा को कांग्रेस-AAP समेत 13 विपक्षी पार्टियों का मिला समर्थन, 26 मई को मनाएंगे काला दिवस

आम आदमी पार्टी की तरफ से राघव चड्डा ने बयान देते हुए कहा कि 26 मई को संयुक्त किसान मोर्चा ने देशभर में एक दिन का विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। आम आदमी पार्टी (आप) संयुक्त किसान मोर्चा का समर्थन करती है।

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं के पास धरने पर बैठे किसानों के आंदोलन को छह महीने होने वाले हैं। विरोध प्रदर्शन के छह महीने पूरे होने पर संयुक्त किसान मोर्चा द्नारा 26 मई को देशभर में विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया गया है। वहीं कृषि कानूनों के खिलाफ धरने को एक बार फिर से विपक्षी दलों का समर्थन प्राप्त हुआ है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत 13 बड़ी विपक्षी पार्टियों ने संयुक्त किसान मोर्चा के 26 मई को देश भर में प्रदर्शन के फैसले का समर्थन किया है। विपक्षी पार्टियों ने एक संयुक्त बयान जारी करते हुए संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा होने वाले प्रदर्शन को समर्थन दिया है। 

इसे भी पढ़ें: कृषि कानूनों को लेकर केन्द्र से फिर बातचीत करने को तैयार : भाकियू नेता राकेश टिकैत

 इन 13 विपक्षी दलों ने किया समर्थन

सोनिया गांधी (कांग्रेस), एचडी देवेगौड़ा (जद-एस), शरद पवार (एनसीपी), ममता बनर्जी (टीएमसी), उद्धव ठाकरे (शिव सेना), एमके स्टालिन (डीएमके), हेमंत सोरेन (झामुमो), फारूक अब्दुल्ला (JKPA), अखिलेश यादव (समाजवादी पार्टी), तेजस्वी यादव (RJD), डी राजा (सीपीआई), सीताराम येचुरी (CPI-M), आम आदमी पार्टी।

इसे भी पढ़ें: राकेश टिकैत का बड़ा ऐलान, 26 मई को क्या करेंगे किसान?

आम आदमी पार्टी की तरफ से राघव चड्डा ने बयान देते हुए कहा कि 26 मई को संयुक्त किसान मोर्चा ने देशभर में एक दिन का विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। आम आदमी पार्टी (आप) संयुक्त किसान मोर्चा का समर्थन करती है। आप किसानों के एक दिन के विरोध प्रदर्शन को समर्थन करेगी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...