तमिलनाडु में नवंबर से पुनः खुलेंगे स्कूल, कालेज और सिनेमाघर

Tamil Nadu
मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने एक आधिकारिक वक्तव्य में कहा कि स्कूल, सभी कालेज, शोध एवं अन्य शैक्षणिक संस्थान और छात्रावासों को 16 नवंबर से खोलने की अनुमति दी जाती है।
चेन्नई। तमिलनाडु सरकार ने प्रतिबंधों में ढील देते हुए तथा मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए अगले महीने से स्कूल, कालेज, सिनेमाघर, चिड़ियाघर इत्यादि पुनः खोलने की मंजूरी शनिवार को दी। केंद्र सरकार के निर्णय के मुताबिक, उपनगरीय ट्रेन सेवा के पुनः संचालन को मंजूरी मिल चुकी है। मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने एक आधिकारिक वक्तव्य में कहा कि स्कूल, सभी कालेज, शोध एवं अन्य शैक्षणिक संस्थान और छात्रावासों को 16 नवंबर से खोलने की अनुमति दी जाती है। उन्होंने कहा कि स्कूलों में नौवीं से 12वीं तक की कक्षाएं ही संचालित होंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिनेमाघरों, थियेटरों, मल्टी प्लेक्स, चिड़ियाघर और मनोरंजन पार्क पचास प्रतिशत क्षमता के साथ 10 नवंबर से खुलेंगे। उन्होंने कहा कि निषिद्ध क्षेत्रों में प्रतिबंध लागू रहेंगे और स्विमिंग पूल, तट और पर्यटन स्थल अभी बंद रहेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़