मोहाली में 24 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा धमाका, इंटेलिजेंस ऑफिस के बाहर हुआ ब्लास्ट

मोहाली में 24 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा धमाका, इंटेलिजेंस ऑफिस के बाहर हुआ ब्लास्ट
Creative Common

मोहाली से फिर एक और धमाके की खबर सामने आई है। दूसरे धमाके से हड़कंप मच गया है।इंटेलिजेंस ऑफिस के बाहर ये धमाका हुआ है।

पंजाब के मोहाली में बीती रात को इंटेलिजेंस ऑफिस के बाहर धमाके के  बाद आज फिर एक और धमाके की खबर सामने आई है। दूसरे धमाके से हड़कंप मच गया है। इंटेलिजेंस ऑफिस के बाहर ये धमाका हुआ है। इसके बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इसे भी पढ़ें: HC से राहत मिलने के बाद बग्गा ने केजरीवाल को दी चुनौती, बोले- एक नहीं 100 फर्जी FIR करा दो, हम झुकने वाले नहीं

बता दें कि इससे पहले मोहाली में सेक्टर 77 स्थित पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था, जिससे इमारत की खिड़कियों के शीशे टूट गए थे। इस घटना को एक बड़ी खुफिया विफलता के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि इस इमारत में राज्य की ‘काउंटर इंटेलिजेंस विंग’, विशेष कार्य बल और कुछ अन्य इकाइयों के कार्यालय हैं। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। 

सीएम ने कहा- माहौल खराब करने वालों को कड़ी सजा दी जाएगी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय में धमाका करके राज्य में माहौल खराब करने वालों को ‘‘कड़ी से कड़ी’’ सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। न ने बैठक के बाद कहा, ‘‘ माहोली में कल हुई घटना के सिलसिले में मैंने डीजीपी और खुफिया इकाई के अधिकारियों के साथ बैठक की। सभी तथ्य सामने आ रहे हैं। कुछ गिरफ्तारियां की गई हैं और अन्य कुछ लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं कहना चाहता हूं कि जो कोई भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश करेगा उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, जिसे आने वाली पीढ़ियां भी याद रखेंगी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।