मुख्यमंत्री से वरिष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी योगेश चौहान ने भेंट की

मुख्यमंत्री से वरिष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी योगेश चौहान ने भेंट की

मुख्यमंत्री ने उन्हें आज स्पाॅंसरशिप अवाॅर्ड प्रदान करते हुए आशा व्यक्त की कि योगेश अपने बेहतर प्रदर्शन से प्रदेश व देश के युवाओं के लिए प्रेरक की भूमिका निभाएंगे। योगेश चैहान इससे पूर्व विभिन्न राष्ट्रीय व अन्तरराष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं

शिमला   मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से आज हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी योगेश चौहान ने भेंट की।

सोलन जिला से सम्बन्ध रखने वाले वरिष्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी योगेश चौहान स्पेन में आगामी 28 नवम्बर से 4 दिसम्बर, 2021 तक आयोजित होने वाली बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड सीनियिर चैम्पियनशिप-2021 में भाग ले रहे हैं और उन्हें ल्यूमिनस पावर टेक्नोलाॅजिज कम्पनी की ओर से स्पाॅंसर किया गया है।

इसे भी पढ़ें: इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ़ शिमला में जर्मनी, मोरोको, अमेरिका, ईरान और कोरिया की फ़िल्म निदेशक करेंगे शिरकत

मुख्यमंत्री ने उन्हें आज स्पाॅंसरशिप अवाॅर्ड प्रदान करते हुए आशा व्यक्त की कि योगेश अपने बेहतर प्रदर्शन से प्रदेश व देश के युवाओं के लिए प्रेरक की भूमिका निभाएंगे। योगेश चैहान इससे पूर्व विभिन्न राष्ट्रीय व अन्तरराष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं और उन्होंने पाॅलैंड में आयोजित बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड सीनियिर चैम्पियनशिप-2019 में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

 इस अवसर पर ल्यूमिनस पावर टेक्नोलाॅजिज की चीफ मार्केटिंग आॅफिसर रूचिका गुप्ता भी उपस्थित थीं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।