मुंबई एयरपोर्ट पर सर्वर डाउन, काउंटरों पर लंबी कतार, एयरलाइन सेवाएं प्रभावित

Mumbai airport
creative common
अभिनय आकाश । Dec 01, 2022 6:26PM
मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ ने कहा कि मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सर्वर डाउन होने के कारण भीड़ सामान्य से थोड़ी अधिक है। भीड़ को अच्छी तरह से प्रबंधित किया जा रहा है और कोई अराजकता नहीं है क्योंकि मैनुअल पास जारी किए जा रहे हैं।

मुंबई के टर्मिनल 2 एयरपोर्ट पर सिस्टम डाउन था, जिससे बोर्डिंग काउंटर पर अफरा-तफरी मच गई। कई एयरलाइन सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ ने कहा कि मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सर्वर डाउन होने के कारण भीड़ सामान्य से थोड़ी अधिक है। भीड़ को अच्छी तरह से प्रबंधित किया जा रहा है और कोई अराजकता नहीं है क्योंकि मैनुअल पास जारी किए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Still I love India... मुंबई की सड़कों पर परेशान किए जाने के बाद बोलीं कोरियाई YouTuber

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के डीआईजी श्रीकांत किशोर ने कहा कि सभी काउंटरों पर लंबी कतार है. उन्होंने बताया कि ऑप्टिक फाइबर केबल खराब होने के कारण सिस्टम ब्लैकआउट हो गया। विस्तारा के प्रवक्ता ने एचटी को बताया कि सभी एयरलाइंस प्रभावित हुई हैं। अकासा एयर के प्रवक्ता ने भी एयरलाइन सेवाओं पर प्रभाव की पुष्टि की और कहा कि हवाई अड्डे के संचालक इस मुद्दे पर काम कर रहे हैं। प्रवक्ता ने कहा, "हम यात्रियों की उनकी जरूरतों के अनुसार मदद कर रहे हैं।

अन्य न्यूज़