कुछ सौ लोगों द्वारा मौन बहुसंख्यकों को दबाने का सटीक उदाहरण है शाहीन बाग: रविशंकर प्रसाद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2020   14:40
कुछ सौ लोगों द्वारा मौन बहुसंख्यकों को दबाने का सटीक उदाहरण है शाहीन बाग: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने सोमवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के शाहीन बाग का प्रदर्शन ‘‘कुछ सौ लोगों द्वारा मौन बहुसंख्यकों को दबाने की कोशिश के सटीक उदाहरण’’ के रूप में सामने आया है।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने सोमवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के शाहीन बाग का प्रदर्शन ‘‘कुछ सौ लोगों द्वारा मौन बहुसंख्यकों को दबाने की कोशिश के सटीक उदाहरण’’ के रूप में सामने आया है। उन्होंने दावा किया कि भारत को टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वालों को शाहीन बाग प्रदर्शन की आड़ मिल रही है ।

प्रसाद ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के तत्वों को शाहीन बाग मंच मुहैया करवा रहा है। यह प्रदर्शन केवल सीएए के खिलाफ नहीं बल्कि (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी के खिलाफ है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लाखों लोग परेशान हैं क्योंकि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने सड़क अवरुद्ध कर दी है जिसके कारण वे दफ्तर नहीं जा पा रहे, दुकानें बंद हैं और बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।