पुलिस रिमांड में शरजील ने किए कई खुलासे, भारत को बनाना चाहता है इस्लामिक देश!

पुलिस रिमांड में शरजील ने किए कई खुलासे, भारत को बनाना चाहता है इस्लामिक देश!

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) स्कॉलर शरजील इमाम ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम से पूछताछ में शरजील ने स्वीकार किया कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में भड़काऊ भाषण देने का वीडियो उसका ही है और वीडियो में कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है।

असम को देश से काटने वाला भड़काऊ बयान देने वाले शरजील इमाम ने पुलिस रिमांड में कई अहम और सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पूछताछ से पता चला है कि शारजील इमाम अत्यधिक कट्टरपंथी हैं और उसका मानना ​​है कि भारत को एक इस्लामिक देश होना चाहिए। राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) स्कॉलर शरजील इमाम ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम से पूछताछ में शरजील ने स्वीकार किया कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में भड़काऊ भाषण देने का वीडियो उसका ही है और वीडियो में कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। साथ ही उसने कहा कि भाषण के दौरान जोश-जोश में उसने असम को देश से अलग करने का बयान दे दिया।

बता दें कि पुलिस ने शरजील को बिहार के जहानाबाद से मंगलवार को गिरफ्तार किया था। उसने असम को देश के बाकी हिस्से के काटनेवाला भड़काऊ भाषण दिया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।