शेहला रशीद के पिता ने बेटी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- वह देशद्रोही गतिविधियों में शामिल

शेहला रशीद के पिता ने बेटी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- वह देशद्रोही गतिविधियों में शामिल

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बेटी जबरदस्त पैसे खर्च कर रही है और एनजीओ चला रही है। इससे साफ होता है कि उसका संबंध कहीं ना कहीं आतंकवादियों से भी हो सकते हैं। अब्दुल ने इसकी जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने की मांग की।

देश के खिलाफ लगातार जहर उगलने वाली शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद ने अपनी ही बेटी पर गंभीर आरोप लगाए है। शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद ने जम्मू कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर दावा किया है कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है। पत्र में उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि मेरी बेटी शेहला रशीद देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है। यह पत्र डीजीपी को संबोधित करते हुए 3 पन्नों में अंग्रेजी भाषा में लिखा गया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बेटी जबरदस्त पैसे खर्च कर रही है और एनजीओ चला रही है। इससे साफ होता है कि उसका संबंध कहीं ना कहीं आतंकवादियों से भी हो सकते हैं। अब्दुल ने इसकी जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने की मांग की।

पिता के पत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए शेहला रशीद ने इसे आधारहीन और घृणित बताया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मेरे परिवार में ऐसा नहीं होता है, जैसा आज उनके पिता ने किया है। शेहला रशीद ने यह भी दावा किया कि उनके पिता ने उनके साथ साथ उनकी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने पिता को नापाक आदमी करार दिया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।