शिवराज जी आपकी सरकार के थोकबंद तबादलों को आप किस उद्योग का नाम देंगे- जीतू पटवारी

शिवराज जी आपकी सरकार के थोकबंद तबादलों को आप किस उद्योग का नाम देंगे- जीतू पटवारी

उन्होंने कहा कि बीजेपी का यही चारित्रिक सुशासन है। मुख्यमंत्री प्रदेश में जिस सुशासन की बात करते है वह यही तबादला उद्योग से उपजा सुशासन है जिसके माध्यम से उगाई उद्योग चलाकर भ्रष्ट्राचार को बढावा दिया जा रहा है। प्रदेश का किसान, नौजवान और आम इंसान परेशान है

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष, पूर्व मंत्री और मीडिया विभाग अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि काग्रेस की कमलनाथ सरकार पर ट्रांसफर उद्योग चलाने का आरोप लगाने वाले शिवराज सिंह चौहान की 10 महीने की सरकार में तीन हजार से अधिक तबादले हुए है तो क्या भाजपा सरकार भी ट्रांसफर उद्योग चला रही है। जीतू पटवारी ने कहा कि खरीद फरोख्त कर अलोकतंत्रित तरीकों को अपनाकर पीछे के रास्ते से प्रदेश की सत्ता पर काबिज हुई भाजपा की शिवराज सरकार में ट्रांसफर उद्योग के माध्यम से उगाही चल रही है।

इसे भी पढ़ें: श्रीराम मंदिर निर्माण चंदे को लेकर दिग्विजय सिंह के छोटे भाई का विवादित बयान – कहाँ चोट्टो को ना दे चंदा

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में प्रशासनिक फेरबदल को भाजपा नेता ट्रांसफर उद्योग का नाम देते थे। क्या पिछले 10 महीनों में शिवराज सरकार द्वारा किए गए तबादलों को इसी तबादला उद्योग की श्रेणी में रखा जाए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को प्रदेश में हुए तीन हजार तबादलों के विषय में बताना चाहिए कि सत्ता में आने के बाद उन्होंने तीन हजार से अधिक अधिकारीयों कर्मचारियों के तबादले किस उद्योग के अंतर्गत किए है या फिर इसे भी जुमला बताकर अपने झूठ को छुपाने का प्रयास करेगें। 

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ की खाट पंचायत पर मुख्यमंत्री शिवराज ने कसा तंज, कहा- अब तो बस खाट ही बची है

उन्होंने कहा कि बीजेपी का यही चारित्रिक सुशासन है। मुख्यमंत्री प्रदेश में जिस सुशासन की बात करते है वह यही तबादला उद्योग से उपजा सुशासन है जिसके माध्यम से उगाई उद्योग चलाकर भ्रष्ट्राचार को बढावा दिया जा रहा है। प्रदेश का किसान, नौजवान और आम इंसान परेशान है लेकिन भाजपा की शिवराज सरकार उनके लिए काम करने के वजाह तबादला उद्योग में व्यस्त है। शिवराज जी आप कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर तो ट्रांसफर उद्योग के झूठे आरोप लगा सकते है पर आपकी अपनी सरकार में जो थोकबंद तबादले हो रहे है इसे आप किस उद्योग का नाम देंगे यह आपको स्पष्ट करना चाहिए।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।