कमलनाथ पर बरसे शिवराज, कहा- देश का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं

कमलनाथ पर बरसे शिवराज, कहा- देश का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण अब पूरी तरह नियंत्रित है। पॉजिटिविटी रेट लगातार कम हो रही है। आज की पॉजिटिविटी 4.26% है। आज 3,375 पॉजिटिव मामले आए हैं। रिकवर होकर घर जाने वालों की संख्या 7,587 है। रिकवरी रेट 91.5% हो गई है।

भारतीय कोरोना वायरस वाले कमलनाथ के बयान के बाद से मध्य प्रदेश में राजनीतिक बवाल मची हुई है। भाजपा कमलनाथ पर देश को बदनाम करने का आरोप लगा रही है। इन सब के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कमलनाथ के इस बयान को लेकर पलटवार किया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ देश का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं। मेरा भारत कोविड जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना और इंडियन कोरोना वाला बयान देना क्या कांग्रेस, कमलनाथ और सोनिया गांधी को शोभा देता है? महासंकट की इस घड़ी में कमलनाथ, आप घटिया राजनीति कर रहे हैं।

शिवराज ने सवाल किया कि क्या आपके इस बयान से दूसरे देश में रहने वाले भारतीयों का मनोबल कम नहीं होगा? क्या देश के सम्मान पर चोट नहीं पहुंचेगी? क्या यह बयान राष्ट्र द्रोह जैसा नहीं है? सोनिया गांधी से मैं पूछना चाहता हूं कि क्या ऐसे बयान देने वाले नेता पर कोई कार्रवाई करेंगी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण अब पूरी तरह नियंत्रित है। पॉजिटिविटी रेट लगातार कम हो रही है। आज की पॉजिटिविटी 4.26% है। आज 3,375 पॉजिटिव मामले आए हैं। रिकवर होकर घर जाने वालों की संख्या 7,587 है। रिकवरी रेट 91.5% हो गई है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।