गोडसे पर प्रज्ञा के विवादास्पद बयान से शिवराज ने काटी कन्नी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 17 2019 8:01PM
गोडसे पर प्रज्ञा के विवादास्पद बयान से शिवराज ने काटी कन्नी
Image Source: Google

उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, मौजूदा लोकसभा चुनावों में (कांग्रेस अध्यक्ष) राहुल गांधी और (मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री) कमलनाथ की कांग्रेस की लंका जलकर रहेगी।

इंदौर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोड़से को भाजपा नेता प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा देशभक्त बताये जाने को लेकर छिड़े विवाद के बीच पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान इस विवादास्पद कथन पर शुक्रवार को निजी टिप्पणी करने से बचते दिखायी दिये। प्रज्ञा के इस बयान को लेकर किये गये सवालों पर चौहान ने यहां संवाददाताओं से कहा,  इस मामले में भाजपा अपना रुख स्पष्ट कर चुकी है। गौरतलब है कि प्रज्ञा ने भाजपा उम्मीदवार के तौर पर प्रदेश की भोपाल सीट से वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ मौजूदा लोकसभा चुनाव लड़ा है।

भाजपा को जिताए

भाजपा के मीडिया सम्पर्क विभाग के प्रदेश संयोजक अनिल सौमित्र द्वारा सोशल मीडिया पर महात्मा गांधी को ‘‘पाकिस्तान का राष्ट्रपिता’’ बताये जाने को लेकर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने यही बात दोहरायी कि मामले में भाजपा अपना रुख स्पष्ट कर चुकी है। मीडिया से बातचीत से पहले, चौहान ने इंदौर के भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में राजबाड़ा से सटे वाणिज्यिक इलाकों में रोड शो किया। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,  मौजूदा लोकसभा चुनावों में (कांग्रेस अध्यक्ष) राहुल गांधी और (मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री) कमलनाथ की कांग्रेस की लंका जलकर रहेगी। 
उन्होंने सूबे की कमलनाथ नीत कांग्रेस सरकार पर मतदाताओं से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा,  कमलनाथ कह रहे हैं कि उनकी सरकार ने किसान कर्ज माफी समेत 83 चुनावी वचन पूरे कर दिये हैं। लेकिन उनकी यह बात महज झूठ का पुलिंदा है। चौहान ने कमलनाथ सरकार के राज में भारी भ्रष्टाचार और ठेकेदारों से अवैध वसूली के आरोप भी लगाये। उन्होंने कहा,  कांग्रेस के डीएनए में ही भ्रष्टाचार है।  


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video