शिवराज सिंह चौहान का आरोप, तबादला उद्योग चला रही है कांग्रेस सरकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 13 2019 8:04PM
शिवराज सिंह चौहान का आरोप, तबादला उद्योग चला रही है कांग्रेस सरकार
Image Source: Google

आयकर विभाग ने हाल ही में कमलनाथ के दो सहयोगियों के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की थी। भाजपा का दावा है कि इसमें 281 करोड़ रुपये की बेहिसाबी संपत्ति का खुलासा हुआ है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के 100 दिनों से अधिक के शासन काल में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर तबादला उद्योग चलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं।



 
बोर्ड ऑफिस चौराहे पर धरना प्रदर्शन में शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार के रोजगार देने के दावों पर कहा, ‘‘कह रहे हैं नये नये रोजगार ला रहे हैं। ढोल चढ़ाओ, बैंड बजाओ, बंदर नचाओ, रीछ पकड़ कर लाओ, अब ये रोजगार मिल रहा है। युवा ठगा हुआ सा महसूस कर रहा है। विकास का काम ठप्प । उद्योग एक चल रहा है, तबादला उद्योग। थोक में सब के सब, बदल डाले। एक नहीं छोड़ेंगे। सवेरे भोपाल से सीहोर ट्रांसफर, दोपहर में सीहोर से आष्टा, शाम को आष्टा से देवास, रात को देवास से उज्जैन, जाओ बेटा। ये खेल बिना लेन देन के नहीं चल रहा। बोलो जी तुम क्या क्या खरीदोगे, यहां हर चीज बिकती है।’’


 
भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी धरना स्थल पर तख्तियां लिये हुए थे जिस पर लिखा था, ‘‘281 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार 100 दिनों में, विकास का रिकॉर्ड’’।  गौरतलब है कि आयकर विभाग ने हाल ही में कमलनाथ के दो सहयोगियों के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की थी। भाजपा का दावा है कि इसमें 281 करोड़ रुपये की बेहिसाबी संपत्ति का खुलासा हुआ है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video