बिजनौर में उधार के 30 रुपये मांगने पर दुकानदार की लाठी-डंडों से पिटाई, दर्दनाक तरह से हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 15, 2022   13:41
बिजनौर में उधार के 30 रुपये मांगने पर दुकानदार की लाठी-डंडों से पिटाई, दर्दनाक तरह से हुई मौत
Prabhasakshi

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शिवाला कलां थाना क्षेत्र के एक गांव में उधार के 30 रुपये मांगने पर तीन लोगों ने दुकानदार की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शिवाला कलां थाना क्षेत्र के एक गांव में उधार के 30 रुपये मांगने पर तीन लोगों ने दुकानदार की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना शनिवार रात की है और पुलिस आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश कररही है।

इसे भी पढ़ें: राजनीति संबंधी समन्वय समिति की बैठक में मुद्दों का सौहार्दपूर्ण समाधान निकाला गया: थरूर

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राम अर्ज के मुताबिक, शिवाला कलां थाना क्षेत्र के टांडा ढाकी गांव में परचून की दुकान चलाने वाले यशपाल (50) शनिवार रात जब उधार के 30 रुपये मांगने पहुंचे तो भूपेंद्र, उसके भाई योगेंद्र और आशि ने उनकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी।

इसे भी पढ़ें: लक्ष्य सेन ने जीता दिल, थॉमस कप फाइनल में एंथोनी गिंटिंग को 2-1 से हराया

राम अर्ज के अनुसार, गंभीर रूप से घायल यशपाल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।