जमीन से हवा में मार करने में सक्षम मध्यम रेंज की मिसाइल का सफल परीक्षण, श्रीपद नाइक ने DRDO को दी बधाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2020   18:30
जमीन से हवा में मार करने में सक्षम मध्यम रेंज की मिसाइल का सफल परीक्षण, श्रीपद नाइक ने DRDO को दी बधाई

केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने ट्वीट किया, ‘‘डीआरडीओ को ओडिशा के तट से कल जमीन से हवा में मार करने में सक्षम मध्यम रेंज की पहली मिसाइल के प्रक्षेपण के लिए बधाई।’’

पणजी। केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने बृहस्पतिवार को जमीन से हवा में मार करने में सक्षम मध्यम रेंज की मिसाइल (एमआरएसएएम) के प्रक्षेपण के लिए बृहस्पतिवार को रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) को बधाई दी। भारत ने जमीन से हवा में मार करने में सक्षम मध्यम रेंज की मिसाइल (एमआरएसएएम) का बुधवार को ओडिशा के तट से सफल परीक्षण किया था। 

इसे भी पढ़ें: राजनाथ सिंह ने सोशल मीडिया के प्रभाव का किया जिक्र, बोले- मिसाइलों से ज्यादा हो गई है मोबाइल फोन की मारक क्षमता 

नाइक ने ट्वीट किया, ‘‘ डीआरडीओ को ओडिशा के तट से कल जमीन से हवा में मार करने में सक्षम मध्यम रेंज की पहली मिसाइल के प्रक्षेपण के लिए बधाई। ’’ ‘भारत डायनामिक्स लिमिटेड’ ने एमआरएसएएम का निर्माण किया है। सूत्रों ने बुधवार को बताया था कि भारतीय सेना में इसको शामिल करने से रक्षा बलों की युद्धक क्षमता में और बढ़ोतरी होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।