अपने बयान को लेकर ट्रोल हुई श्वेता तिवारी, जानिए पूरा मामला

Shweta tiwari
सुयश भट्ट । Jan 27, 2022 1:25PM
वेब सीरीज के अनाउंसमेंट को लेकर इससे जुड़ी स्टार कास्ट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भोपाल पहुंची थीं। उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया। लेकिन यहां मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी का विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।

भोपाल। राजधानी भोपाल आई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी आने वाली एक वेबसेरीज का प्रमोशन करने पहुंची। प्रमोशन के दौरान श्वेता तिवारी का विवादित बयान सामने आया है। तिवारी ने भगवान पर विवादित बयान देते हुए कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे।

दरअसल वेब सीरीज के अनाउंसमेंट को लेकर इससे जुड़ी स्टार कास्ट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भोपाल पहुंची थीं। उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया। लेकिन यहां मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी का विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:एमपी में कोरोना का कहर बरकरार, इंदौर और जबलपुर में कोरोना से हुई दो दो लोगों की मौत 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के कारण चर्चा में रहती हैं। अब श्वेता ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके कारण वह लोगों के निशाने पर आ सकती हैं।

वेब सीरीज के अनाउंसमेंट को लेकर इससे जुड़ी स्टार कास्ट और प्रोडक्शन टीम भोपाल पहुंची थीं। इस दौरान मंच पर एक डिस्कशन में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी ये विवादित बयान दे दी। वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होने वाली है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़