सिख व्यक्ति को बाल-दाढ़ी काटने के लिए किया गया मजबूर, CM ने दिए जांच के आदेश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 1, 2019   09:52
सिख व्यक्ति को बाल-दाढ़ी काटने के लिए किया गया मजबूर, CM ने दिए जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर इस घटना के संबंध में एक वीडियो आने के बाद यह आदेश आया है। तरन तारन जिले के एक अज्ञात ग्रामीण ने थाना प्रभारी पर मारने-पीटने और एक सिख व्यक्ति का जबरन बाल और दाढ़ी कटाने का आरोप लगाया है।

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने तरन तारन में एक पुलिसकर्मी द्वारा एक सिख व्यक्ति को बाल-दाढ़ी कटवाने के लिए मजबूर करने के मामले में जांच का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘पंजाब पुलिस के महानिदेशक से इस घटना पर निजी रूप से गौर करने और इसकी जांच करने का आदेश पहले ही दे चुका हूं। दोषी को उचित सजा दी जाएगी।’’ 

सोशल मीडिया पर इस घटना के संबंध में एक वीडियो आने के बाद यह आदेश आया है। तरन तारन जिले के एक अज्ञात ग्रामीण ने थाना प्रभारी पर मारने-पीटने और एक सिख व्यक्ति का जबरन बाल और दाढ़ी कटाने का आरोप लगाया है। ग्रामीण ने आरोप लगाया कि पीड़ित को झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी गयी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।