इशारों इशारों में सिसोदिया ने साधा अमित शाह पर निशाना, बोले- ‘आप’ के बढ़ते कदमों से डरी हुई है भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2022   08:56
इशारों इशारों में  सिसोदिया ने साधा अमित शाह पर निशाना, बोले- ‘आप’ के बढ़ते कदमों से डरी हुई है भाजपा

गृह मंत्री अमित शाह के चंडीगढ़ प्रशासन के कर्मचारियों की सेवा शर्तें केंद्रीय सिविल सेवाओं के अनुरूप करने की घोषणा करने के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

नयी दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह के चंडीगढ़ प्रशासन के कर्मचारियों की सेवा शर्तें केंद्रीय सिविल सेवाओं के अनुरूप करने की घोषणा करने के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी (आप) के ‘‘बढ़ते कदमों’’ से डर गई है।

इसे भी पढ़ें: Petrol and Diesel Price | महंगाई की मार! दिल्ली में पेट्रोल-डीजल की कीमत में फिर से बढ़ोतरी

‘आप’ के वरिष्ठ नेता ने ट्वीट किया कि जब पंजाब में कांग्रेस का शासन था, तब शाह ने ‘‘चंडीगढ़ की शक्तियां नहीं छीनीं।’’ उन्होंने कहा कि लेकिन जैसे ही पंजाब में ‘आप’ ने सरकार बनाई तो गृह मंत्री ने इस कदम का ऐलान कर दिया, क्योंकि ‘‘भाजपा ‘आप’ के बढ़ते कदमों से डरी हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।