सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी ने नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले की पूजा-अर्चना

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Apr 11 2019 1:07PM
सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी ने नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले की पूजा-अर्चना
Image Source: Google

संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बेटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा भी पूजा के समय उनके साथ बैठे नजर आये।

राजबरेली। संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रायबरेली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने से पहले गुरुवार को पूजा अर्चना की। गांधी ने अपने परिवार के लोगों के साथ यहां कांग्रेस कार्यालय में पूजा और हवन किया। बेटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा भी पूजा के समय उनके साथ बैठे नजर आये। पूजा अर्चना के बाद गांधी कलेक्ट्रेट तक के लगभग 700 मीटर के रास्ते पर  रोडशो  करेंगी। इसके बाद वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। सोनिया के साथ उनके परिवार के लोग भी कलेक्ट्रेट तक उनके साथ जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: वर्तमान सरकार असहमति को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं: सोनिया

वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से नामांकन दाखिल करने से पहले पूजा अर्चना की और फिर रोड शो किया। इस रोड शो में स्मृति ईरानी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे। इस दौरान योगी ने प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली बार भी उन्होंने देश और उत्तर प्रदेश के लिए कैंपेन किया था और क्या हुआ वो तो आप सब जानते हैं। योगी ने आगे कहा कि अमेठी ने पहले ही मोदी के नाम का मन बना लिया है और स्मृति ईरानी के काम से खुश हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video