निलंबन के बाद बोले बेग, मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में हूं, सिद्दू कांग्रेस में नहीं

speaker-after-suspension-i-am-in-the-indian-national-congress-not-siddhu-congress
बेग ने कहा ,‘‘कल रात सूचना मिली कि मुझे पार्टी से निलंबित कर दिया गया है...क्या सच बोलना अपराध है? जो मैंने कहा है वह सच्चाई है।’’ बेग ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने गांधी की आलोचना नहीं की है और वह पार्टी के अनुशासित सिपाही रहे हैं।

बेंगलुरू। कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की आलोचना करने पर पार्टी से निलंबित वरिष्ठ विधायक आर रोशन बेग ने बुधवार को कहा कि वह पार्टी के अनुशासित सिपाही हैं और सच बोलने के कारण उन्हें दंडित किया जा रहा है। बेग को राज्य नेतृत्व की खुलेआम आलोचना करने के आरोप में मंगलवार को कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया था। बेग ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस नेताओं के खिलाफ उनकी टिप्पणी पार्टी कार्यकर्ताओं के विचार हैं। उन्होंने कहा कि वह राहुल गांधी के नेतृत्व वाली अखिल भारतीय कांग्रेस में हैं ‘‘न कि सिद्दू (सिद्धरमैया) कांग्रेस में।’’

इसे भी पढ़ें: येदियुरप्पा ने कुमारस्वामी पर झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया

बेग ने कहा ,‘‘कल रात सूचना मिली कि मुझे पार्टी से निलंबित कर दिया गया है...क्या सच बोलना अपराध है? जो मैंने कहा है वह सच्चाई है।’’ बेग ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने गांधी की आलोचना नहीं की है और वह पार्टी के अनुशासित सिपाही रहे हैं। सिद्धरमैया ने नयी दिल्ली में इस घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुये कहा,  वह जिस कांग्रेस में हैं, उससे मुझे कोई लेना-देना नहीं है। हम सब भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में हैं।  

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़