सांसद अर्जुन सिंह पर पत्थर फेंके गए, कोलकाता के पास भाजपा और टीएमसी समर्थकों में झड़प

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2022   14:54
सांसद अर्जुन सिंह पर पत्थर फेंके गए, कोलकाता के पास भाजपा और टीएमसी समर्थकों में झड़प

बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह पर कथित तौर पर पत्थर फेंके जाने के बाद रविवार को कोलकाता के पास भाटपारा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के समर्थकों के बीच झड़प हो गई।

बैरकपुर (पश्चिम बंगाल)। बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह पर कथित तौर पर पत्थर फेंके जाने के बाद रविवार को कोलकाता के पास भाटपारा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। पुलिस ने बताया कि सांसद नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में रखे गए एक कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे जब यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि उत्तर 24 परगना जिले में सियासी घमासान के के बीच हुई झड़पों में पुलिस के एक वाहन समेत दो कार क्षतिग्रस्त हुईं।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले को दोहराने की साजिश रच रहे हैं आतंकी! खूफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

पुलिस सह-आयुक्त ध्रुव ज्योति डे ने कहा कि भाजपा सांसद को निकालकर उनके आवास पर सुरक्षित पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पुलिस का एक बड़ा दस्ता मौके पर तैनात था। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को, पास के पनीहाटी इलाके में बीटी रोड पर टीएमसी पार्टी कार्यालय में बम फेंके गए थे। उन्होंने बताया कि दोनों घटनाओं की जांच की जा रही है और फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।