सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण: मायावती ने की CBI जांच की मांग, बोलीं- रोज उजागर होते हैं नए तथ्य

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2020   11:40
सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण: मायावती ने की CBI जांच की मांग, बोलीं- रोज उजागर होते हैं नए तथ्य

हुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बृहस्पतिवार को सीबीआई जांच की मांग की। मायावती ने ट्वीट किया कि बिहार मूल के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे। 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, पटना से मुंबई केस ट्रांसफर करने की याचिका दाखिल 

मायावती ने कहा कि साथ ही सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के कांग्रेसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसा लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकरण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा बाद में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात करना है, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो। उल्लेखनीय है कि सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाये जाने का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। चौंतीस वर्षीय सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।