विशाखापत्तनम में गैस लीक होने की घटना से स्तब्ध हूं: चंद्रबाबू नायडू

Chandrababu Naidu
विशाखापत्तनम में रासायनिक संयंत्र में गैस लीक होने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई है और करीब 100 लोग अस्पताल में भर्ती हैं।

अमरावती। तेदेपा प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह विशाखापत्तनम में गैस लीक होने की घटना से सकते में हैं। उन्होंने शहर के लोगों से आवश्यक सावधानी बरतने की अपील की। नायडू ने ट्वीट किया कि संकट के समय में नेताओं और कार्यकर्ताओं को लोगों की मदद के लिए तत्पर रहना चाहिए। विशाखापत्तनम में रासायनिक संयंत्र में गैस लीक होने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई है और करीब 100 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। 

इसे भी पढ़ें: विशाखापत्तनम में गैस रिसाव पर बोले गृहमंत्री शाह, घटना परेशान करने वाली, स्थिति पर नजर 

ग्रेटर विशाखापत्तनम नगर निगम ने ट्वीट किया, ‘‘गोपालपत्तनम के एलजी पोलिमर्स में गैस लीक होने का पता चला है। इस जगह के आस-पास रह रहे लोगों से अपील है कि वे सुरक्षात्मक कदमों के तहत एहतियात बरतते हुए घरों से बाहर नहीं निकलें।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़