चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका, नागेश्वर राव टीआरएस में शामिल

चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका, नागेश्वर राव टीआरएस में शामिल

राव तेलंगाना में खम्मम लोकसभा सीट से सांसद थे। इस बात को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है कि राव खम्मम लोकसभा सीट से टीआरएस के प्रत्याशी हो सकते हैं। राव एक उद्योगपति हैं।

हैदराबाद। लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व सांसद एन नागेश्वर राव गुरुवार को तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस में शामिल हो गए। राव ने इस सप्ताह तेदेपा छोड़ी थी। टीआरएस सूत्रों ने बताया कि राव तेदेपा पोलित ब्यूरो के सदस्य थे। उनका तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव ने यहां पार्टी में स्वागत किया।

राव तेलंगाना में खम्मम लोकसभा सीट से सांसद थे। इस बात को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है कि राव खम्मम लोकसभा सीट से टीआरएस के प्रत्याशी हो सकते हैं। राव एक उद्योगपति हैं। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में तेदेपा के टिकट पर तेलंगाना विधानसभा का भी चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।