जम्मू कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर हिंदू, कुलगाम में महिला टीचर के गोली मारकर हत्या

prabhasakshi breaking
prabhasakshi breaking
अंकित सिंह । May 31 2022 10:38AM
खबर के मुताबिक आतंकियों ने स्कूल में घुसकर महिला को गोली मारी है। इसके बाद उसकी मौत हो गई। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि कुलगाम के हाई स्कूल गोपालपोरा इलाके में एक महिला शिक्षिका पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी।

जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार आम आदमी को निशाना बना रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से टारगेट किलिंग के मामले जम्मू कश्मीर में बढ़ रहे हैं। इन सब के बीच एक बार फिर आज जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक महिला टीचर पर फायरिंग की है। फायरिंग में महिला टीचर की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिला टीचर हिन्दू हैं। खबर के मुताबिक आतंकियों ने स्कूल में घुसकर महिला को गोली मारी है। इसके बाद उसकी मौत हो गई। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि कुलगाम के हाई स्कूल गोपालपोरा इलाके में एक महिला शिक्षिका पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी। इस आतंकी घटना में, उसे गंभीर रूप से गोलियां लगीं, जिसे अस्पताल ले जाया गया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें: नहीं रहे जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी के संस्थापक भीम सिंह, 80 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

पुलिस ने बताया कि महिला सांबा (जम्मू संभाग) की निवासी थीं। इस जघन्य आतंकी अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द पहचान की जाएगी और उनका सफाया किया जाएगा। हाल के दिनों में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में कई लोगों को अब निशाना बनाया है। इससे पहले कश्मीरी कलाकार अमरीन भट्ट और कश्मीरी पंडित राहुल भट की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। राहुल भट की हत्या के बाद जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों का प्रदर्शन जारी है। जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हाल में ही प्रदर्शन कर रहे कश्मीरी पंडितों से मुलाकात की थी और उन्हें हरसंभव सुरक्षा का भरोसा दिया था। हालांकि एक बार फिर से आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया है। 

अन्य न्यूज़