J&K के बडगाम में तहसीलदार ऑफिस में आतंकियों ने कर्मचारी पर दागी गोलियां, अस्पताल में कराया गया भर्ती

J&K के बडगाम में तहसीलदार ऑफिस में आतंकियों ने कर्मचारी पर दागी गोलियां, अस्पताल में कराया गया भर्ती
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

बडगाम के चदूरा स्थित तहसीलदार कार्यालय के पास आतंकवादियों ने एक कर्मचारियों को निशाना बनाते हुए उस पर गोलियां चलाईं। जिसके बाद कर्मचारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के तुरंत बाद सुरक्षाबल और जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान चलाया गया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकवादियों की कायराना हरकत का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि बडगाम के चदूरा स्थित तहसीलदार कार्यालय के पास आतंकवादियों ने एक कर्मचारियों को निशाना बनाते हुए उस पर गोलियां चलाईं। जिसके बाद कर्मचारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के तुरंत बाद सुरक्षाबल और जम्मू-कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान चलाया गया। 

इसे भी पढ़ें: 'श्रीलंका से भी बदतर हो जाएंगे हमारे मुल्क के हालात', महबूबा बोलीं- उम्मीद है पड़ोसी मुल्क से सबक लेगी भाजपा 

इस संबंध में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बयान जारी किया है। जिसमें बताया है कि बडगाम ज़िले के चदूरा स्थित तहसीलदार कार्यालय में आतंकवादियों ने एक कर्मचारी राहुल भट पर गोलियां चलाईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

J&K में सक्रिय हैं 168 आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर में कम से कम 168 आतंकवादी सक्रिय हैं जबकि 75 आतंकवादी इस साल एनकाउंटर में मारे गए। सेना के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में 21 विदेशी थे। उन्होंने बताया कि गत 11 महीने में एलओसी के पास ही एनकाउटंर में आतंकवादियों का सफाया किया गया और घुसपैठ की 12 कोशिशें नाकाम की गईं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।