बच्चों के लिए शौचालय में बनाया जा रहा खाना, मंत्री बोलीं- इसमें कोई दिक्कत नहीं

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jul 24 2019 11:19AM
बच्चों के लिए शौचालय में बनाया जा रहा खाना, मंत्री बोलीं- इसमें कोई दिक्कत नहीं
Image Source: Google

मध्य प्रदेश के करैरा जिले में बने एक आंगनबाड़ी केंद्र के शौचालय में बच्चों के लिए खाना बनाया जा रहा था। बता दें कि नियमित तौर पर शौचालय को रसोई के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था।

भोपाल। नेताओं के असंवेदनशील बयान आना तो आम बात है। राष्ट्रीय पार्टियों से लेकर क्षेत्रीय दल के नेताओं की तरफ से लगातार बयान आते रहते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश की सत्ता पर काबिज कमलनाथ सरकार की मंत्री असंवेदनशील बयान के नए विशेषण की खोज में एक कदम आगे ही निकल गई। मध्य प्रदेश की महिला-बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने बच्चों के लिए बनाए जाने वाले खाने को लेकर विवादित बयान दिया है।

महिला-बाल विकास मंत्री ने कहा कि शौचालय के अंदर खाना बनाने से कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा, 'आपको यह समझना चाहिए कि एक विभाजन वहां मौजूद है, हमारे घरों में भी टॉयलेट-बाथरूम अटैच बन रहे हैं। अगर हमारे रिश्तेदार घर में अटैच टॉयलेट-बाथरूम होने के कारण खाने से मना कर दें तो क्या कहेंगे?' दरअसल,  मध्य प्रदेश के करैरा जिले में बने एक आंगनबाड़ी केंद्र के शौचालय में बच्चों के लिए खाना बनाया जा रहा था। बता दें कि नियमित तौर पर शौचालय को रसोई के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video