दुश्मन को घर में घुसकर मारने का माद्दा सिर्फ मोदी में: योगी आदित्यनाथ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2019   18:00
दुश्मन को घर में घुसकर मारने का माद्दा सिर्फ मोदी में: योगी आदित्यनाथ

उन्होंने कहा कि सरकार ने जिला अस्पताल में निःशुल्क डायलिसिस करवाने की व्यवस्था की है। भाजपा सरकार वर्ष 2022 तक सभी गरीबों को घर देगी।

हरदोई (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय वायुसेना के हमले का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देते हुए आज कहा कि दुश्मन को उसकी मांद में घुसकर मारना सिर्फ मोदी के ही बस की बात है। योगी ने गौरी डांडा गांव में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के बाद जनसभा में वायुसेना की कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि भगवान हनुमान ने कहा था  जिन्ह मोहि मारा ते मैं मारे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘वायु सेना ने पाकिस्तान के 400 से ज्यादा आतंकवादियों को मारा। इतनी जल्दी पाकिस्तान की मांद में घुसकर मारने का काम सिर्फ मोदी ही कर सकते हैं। नामुमकिन को मुमकिन केवल मोदी ही कर सकते हैं।’’ मुख्यमंत्री ने आगाह किया कि उत्तर प्रदेश के अंदर किसी ने भी दुस्साहसिक घटना की तो उसको ही नही उसके बीज को भी मिटा दिया जाएगा। योगी ने अपनी सरकार के कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि उनके राज में किसी भी गरीब को जाति, धर्म और क्षेत्र के आधार पर नहीं देखा गया।

इसे भी पढ़ें: आतंकियों के खात्मे के बाद वाराणसी में लगे नारे- 56 इंच का सीना है पाकिस्तान कमीना है

उन्होंने कहा कि सरकार ने जिला अस्पताल में निःशुल्क डायलिसिस करवाने की व्यवस्था की है। भाजपा सरकार वर्ष 2022 तक सभी गरीबों को घर देगी। मुख्यमंत्री ने 322 करोड़ रुपये की 22 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे. पी. नड्डा ने इस अवसर पर कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में मेडिकल कॉलेज तेजी से खुले हैं और स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हुई हैं





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...