दतिया में लगेगा तीन दिवसीय रोजगार मेला, युवाओं के लिए रहेंगे रोजगार अवसर

 employment fair
दिनेश शुक्ल । Feb 20, 2021 10:30PM
रोजगार मेले में लगभग 15 निजी कंपनियों के आने की संभावना है। मेले में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये जायेंगे। युवाओं को इस मेले में सेल्स एग्जीक्युटिव, सुरक्षा गार्ड, सुपरवाईजर, ट्रेनी ऑपरेटर, हेल्पर और बीमा एडवाईजर आदि पदों पर भर्ती के अवसर प्रदान किये जायेंगे।
भोपाल । मध्य प्रदेश के दतिया में राज्य शासन द्वारा तीन दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। यह मेला 25 से 28 फरवरी 2021 तक आयोजित किया जाएगा। राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन द्वारा आयोजित मेला 25 फरवरी को शासकीय हाई स्कूल‍ सिविल लाइन, 26 फरवरी को जनपद कार्यालय केंपस भांडेर और 27 फरवरी को जनपद कार्यालय केंपस सेवढ़ा में आयोजित किया जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: देश का पहला सौर-ऊर्जा आत्मनिर्भर गांव बना मध्य प्रदेश का बाचा ग्राम

रोजगार मेले में लगभग 15 निजी कंपनियों के आने की संभावना है। मेले में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये जायेंगे। युवाओं को इस मेले में सेल्स एग्जीक्युटिव, सुरक्षा गार्ड, सुपरवाईजर, ट्रेनी ऑपरेटर, हेल्पर और बीमा एडवाईजर आदि पदों पर भर्ती के अवसर प्रदान किये जायेंगे। इन पदों के लिये उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता आठवीं से स्नातक एवं आयु सीमा 18 से 35 वर्ष होना चाहिए। इन पदों पर वेतन 8,000 से 14,000 हजार तक प्रस्तावित है।

 

इसे भी पढ़ें: चम्बल के संत हरिगिरी महाराज शराबबंदी के खिलाफ मुरैना से शुरू करेंगे अभियान

इच्छुक उम्मीदवार उपरोक्त तिथिवार आयोजन स्थल पर सुबह 10 से शाम 4 बजे तक अपना पंजीयन करा सकेंगे। आवेदन के लिये क्यू-आर कोड स्केन कर गूगल शीट पर या मेला स्थान पर भी नि:शुल्क आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा वे विकासखंड प्रबंधक दतिया के मोबाइल नंबर- 8319333804, जिला रोजगार कार्यालय दतिया में 07522-234564, विकासखंड प्रबंधक सेवढ़ा मोबाइल- 7354224581 और विकासखंड प्रबंधक भांडेर के मोबाइल- 7987724256 पर संपर्क कर सकते हैं। मेले में उपस्थित होने वाले सभी आवेदकों को कोविड-19 के निर्धारित नियमों का पालन करना होगा। मेले में बिना मास्क के प्रवेश पूर्णत: वर्जित होगा। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़