कर्नाटक में मोमबत्ती की फैक्टरी में आग लगने से तीन लोगों की मौत

fire
Google Free License
जन्मदिन पर इस्तेमाल होने वाली मोमबत्ती की एक फैक्टरी में अचानक आग लग गयी। इस घटना में तीन लोगों की झुलसने के कारण मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम जिले के तरिहाल औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्टरी में हुई थी।

हुब्बली (कर्नाटक)। जन्मदिन पर इस्तेमाल होने वाली मोमबत्ती की एक फैक्टरी में अचानक आग लग गयी। इस घटना में तीन लोगों की झुलसने के कारण मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम जिले के तरिहाल औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्टरी में हुई थी, जिसमें कम से कम आठ लोग झुलस गए थे। उन्होंने बताया कि पूरी फैक्टरी आग की चपेट में आ गयी। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: BAR को लेकर वार-पलटवार, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा और जयराम रमेश को भेजा लीगल नोटिस

पुलिस के मुताबिक फैक्टरी का परिचालन हाल ही में शुरू हुआ था। उन्होंने बताया कि आठ लोगों में तीन ने अस्पताल में अंतिम सांस ली। अन्य घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान विजयलक्ष्मी इच्छानगर (34), गौरम्मा हिरेमनाथ (45) और मलेश हदन्नावर (27) के रूप में हुई है। तीनों लोग स्थानीय निवासी थे। पुलिस ने फैक्टरी के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मालिक फरार बताया जा रहा है। मालिक का पता लगाने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़