मध्य प्रदेश: गुना में 3 पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या, राज्य गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 14, 2022   10:29
मध्य प्रदेश: गुना में 3 पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या, राज्य गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी
Ani

मध्य प्रदेश के गुना में बदमाशों ने तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी है।गृह मंत्री ने पत्रकारों को बताया, ‘‘कुछ बदमाशों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल गुना जिले में आरोन पुलिस थाने के तहत आने वाले एक स्थान पर पहुंचा।

भोपाल।मध्य प्रदेश के गुना जिले में शनिवार तड़के बदमाशों ने तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना राजधानी भोपाल से करीब 160 किलोमीटर दूर आरोन पुलिस थाने के तहत आने वाले क्षेत्र में तड़के करीब तीन बजे हुई, जब पुलिसकर्मी बदमाशों को पकड़ने गए थे। गृह मंत्री ने पत्रकारों को बताया, ‘‘कुछ बदमाशों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल गुना जिले में आरोन पुलिस थाने के तहत आने वाले एक स्थान पर पहुंचा।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान के पश्चिमी इलाकों में भीषण गर्मी और लू से लॉकडाउन जैसी स्थिति

पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया, जिसके बाद उन्होंने पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें तीन पुलिसकर्मी मारे गए।’’ सूत्रों ने बताया कि पुलिस दल ऐसी खबरें मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचा था कि दुर्लभ प्रजाति के चार हिरणों को कुछ बदमाशों ने मार डाला है। मिश्रा के मुताबिक, गोलीबारी में पुलिस सब-इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव और दो कांस्टेबल निलेश भार्गव तथा संतराम मीणा की मौत हो गई। उन्होंने कहा, ‘‘यह घटना दुखद और हृदय विदारक है। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं, जिससे एक मिसाल कायम होगी।’’ इस बीच, मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस घटना के संबंध में अपने आवास पर सुबह साढ़े नौ बजे एक उच्च स्तरीय आपातकालीन बैठक करेंगे। अधिकारी के अनुसार, डीजीपी, गृह मंत्री, मुख्य सचिव और अन्य अधिकारी समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बैठक में शामिल होंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।