हार के डर से हिंसा पर उतारू हो गई TMC, कई बूथों पर पुन:मतदान की जरूरत: भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 20 2019 9:14AM
हार के डर से हिंसा पर उतारू हो गई TMC, कई बूथों पर पुन:मतदान की जरूरत: भाजपा
Image Source: Google

भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने कहा कि डायमंड हार्बर, उत्तरी कोलकाता, दक्षिणी कोलकाता, जाधवपुर, बसीरहाट, मथुरापुर और जॉयनगर में काफी हिंसा हुई है।

कोलकाता। भाजपा ने रविवार को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में तृणमूल कांग्रेस पर हिंसा करने का आरोप लगाते हुए कई बूथों पर फिर से मतदान कराने की मांग की। पश्चिम बंगाल में नौ सीटों के लिए रविवार को हुए मतदान में 72 प्रतिशत से ज्यादा लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने कहा कि डायमंड हार्बर, उत्तरी कोलकाता, दक्षिणी कोलकाता, जाधवपुर, बसीरहाट, मथुरापुर और जॉयनगर में काफी हिंसा हुई है। तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने ज्यादातर बूथों पर वोट नहीं डालने दिया। हम कई बूथों पर पुन: मतदान चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: एग्जिट पोल में शीला दीक्षित और केजरीवाल से दिल्ली नाराज, BJP दर्ज करेगी जीत

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस को हार का डर है, इसलिए वह हिंसा पर उतारू है। तृकां द्वारा भाजपा पर हिंसा का आरोप लगाए जाने पर पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हार देखते हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता अपना आपा खो बैठे हैं। यहां स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए केन्द्रीय बल मौजूद हैं। अगर उन्हें जीत का इतना भरोसा है तो तृणमूल कांग्रेस के गुंडे लोगों को वोट देने से क्यों रोक रहे थे?



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video