लोकसभा में ट्रंप के बयान पर हंगामा, पीएम जवाब दो के लगे नारे

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jul 24 2019 11:48AM
लोकसभा में ट्रंप के बयान पर हंगामा, पीएम जवाब दो के लगे नारे
Image Source: Google

मरान खान से मुलाकात के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मसले पर मध्यस्थता की पेशकश की। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझसे कश्मीर मसले पर मध्यस्थता करने को कहा है, अगर मुझे ऐसा करने को कहा जाता है तो वह इसके लिए तैयार हैं। जिसके बाद भारत ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया था वहीं व्हाइट हाउस ने भी अपने आधिकारिक बयान में ट्रंप के दावे से पल्ला झाड़ लिया था।

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कश्मीर मुद्दे पर दिए गए बयान पर विपक्ष का हंगामा लोकसभा में आज भी जारी है। सुबह लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल के सांसदों ने वेल में आकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया। उन्होंने सदन में 'प्रधानमंत्री जवाब दो' और 'प्रधानमंत्री सदन में आओ' के नारे लगाए। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सदन में बयान दें प्रधानमंत्री। ट्रंप के बयान पर मोदी चुप क्यों हैं? कांग्रेस सांसदों की मांग है कि कश्मीर मुद्दे पर डोनाल्ड ट्रंप के विवादित बयान पर प्रधानमंत्री मोदी जवाब दें। 

इसे भी पढ़ें: UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस सांसदों की बैठक

गौरतलब है कि सोमवार को इमरान खान से मुलाकात के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मसले पर मध्यस्थता की पेशकश की। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझसे कश्मीर मसले पर मध्यस्थता करने को कहा है, अगर मुझे ऐसा करने को कहा जाता है तो वह इसके लिए तैयार हैं। जिसके बाद भारत ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया था वहीं व्हाइट हाउस ने भी अपने आधिकारिक बयान में ट्रंप के दावे से पल्ला झाड़ लिया था। लेकिन तभी से विपक्ष की ओर से लगातार इस मामले को सदन से लेकर सोशल मीडिया में उठाया जा रहा है और प्रधानमंत्री को निशाने पर लिया जा रहा है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video