छिंदवाड़ा के व्यापारियों ने 31 मार्च से 03 अप्रैल तक व्यापार बंद करने का लिया निर्णय

Chhindwara decided to stop trading
छिंदवाड़ा जिले में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए गांधी गंज व्यापारी मंडल के अध्यक्ष महेश चांडक ने बताया की 31 मार्च से 3 अप्रैल तक स्वेच्छिक बन्द रहेगा। सरकार की गाइडलाइन के अनुसार 4 अप्रैल रविवार को लॉकडाउन पूर्व से ही तय है।
छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिन्दवाड़ा में गांधीगंज व्यापारी मंडल ने मंगलवार को बड़ा निर्णय लिया है। यहां का बाजार 31 मार्च से 3 अप्रैल तक स्वेच्छिक बंद रहेगा। सरकार की गाइडलाइन के अनुसार रविवार 4 अप्रैल को लॉकडाउन रहेगा। कृषि उपज मंडी पूर्व से ही 4 अप्रैल तक बंद है। इसके बाद सोमवार, 05 अप्रैल को विधिवत सुचारू रूप से व्यापार प्रारम्भ होगा। 

 

इसे भी पढ़ें: राहुल सिंह लोधी ने जमा किया दमोह से नामांकन पत्र, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और मुख्यमंत्री रहे उपस्थित

छिंदवाड़ा जिले में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए गांधीगंज व्यापारी मंडल के अध्यक्ष महेश चांडक ने बताया की 31 मार्च से 3 अप्रैल तक स्वेच्छिक बन्द रहेगा। सरकार की गाइडलाइन के अनुसार 4 अप्रैल रविवार को लॉकडाउन पूर्व से ही तय है। इस तरह सोमवार 5 अप्रैल को सुबह से बाजार सुचारु रूप से संचालित होगा। इसी तरह छिंदवाड़ा के ग्राम वासियों ने भी अपने गाँव में लॉकडाउन लगाया है। छिंदवाड़ा जिले के सौसर विकासखंड के ही ग्राम रामाकोना को भी पूर्ण लॉकडाउन घोषित किया गया है।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़