Goa election 2022 | तृणमूल कांग्रेस के महासचिव यतीश नाइक ने चुनाव से पहले पार्टी से दिया इस्तीफा

Goa election 2022 | तृणमूल कांग्रेस के महासचिव यतीश नाइक ने चुनाव से पहले पार्टी से दिया इस्तीफा

गोवा तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के महासचिव यतीश नाइक ने गोवा राज्य विधानसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले इस्तीफा दे दिया। पार्टी उम्मीदवारों की पहली दो सूचियों से बाहर रहने वाले यतीश नाइक ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया।

गोवा तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के महासचिव यतीश नाइक ने गोवा राज्य विधानसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले इस्तीफा दे दिया। पार्टी उम्मीदवारों की पहली दो सूचियों से बाहर रहने वाले यतीश नाइक ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी ने उन्हें आगामी चुनाव लड़ने के लिए एक सीट देने का वादा किया था।

इसे भी पढ़ें: मायावती का बयान, आत्म-चिंतन करें कि क्यों नहीं प्राप्त हो सका संविधान का मूल उद्देश्य

नाइक ने कहा कि राज्य में जिस तरह की राजनीति हो रही है, उसे देखने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं पार्टी द्वारा पूरी तरह से निराश महसूस करता हूं कि अंतिम समय में अन्य दलों के लोगों के नाम का उल्लेख किया गया है। यह बस स्वीकार्य नहीं है। 

नाइक उन पहले नौ लोगों में से एक थे, जो पूर्व मुख्यमंत्री लुइज़िन्हो फलेरियो के साथ कोलकाता में ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए थे। पूर्व सीएम फतोरदा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले, गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ दी थी और घोषणा की थी कि वह एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पंजिम निर्वाचन क्षेत्र से आगामी चुनाव लड़ेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।