नौवीं कक्षा की छात्रा पर शादी का बनाया दबाव, तंग आकर 16 वर्षीय छात्रा ने लगाई फांसी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 13, 2022   15:34
नौवीं कक्षा की छात्रा पर शादी का बनाया दबाव, तंग आकर 16 वर्षीय छात्रा ने लगाई फांसी
Prabhasakshi

शामली में शादी के दबाव से परेशान छात्रा ने खुदकुशी कर ली।पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, खंडरौली गांव में एक युवक नौवीं कक्षा की छात्रा पर शादी के लिए दबाव बना रहा था और वह स्कूल जाते समय रोजाना उसे परेशान किया करता था।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना थाना क्षेत्र के बिनरा गांव में 16 वर्षीय एक छात्रा ने एक युवक द्वारा कथित तौर पर प्रताड़ित किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, खंडरौली गांव में एक युवक नौवीं कक्षा की छात्रा पर शादी के लिए दबाव बना रहा था और वह स्कूल जाते समय रोजाना उसे परेशान किया करता था।

इसे भी पढ़ें: साड़ी के अवतार में सोशल मीडिया में आग लगा रहा यह मुंडा! लड़कियां भी नहीं कर पाएंगी मुकाबला

शिकायत के मुताबिक, युवक से तंग आकर छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया था, जिसके बाद वह उसे फोन पर परेशान करने लगा था। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि युवक से परेशान होकर उसकी बेटी ने बृहस्पतिवार शाम अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी अनिल कापरवन के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं। उन्होंने बताया कि छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।