BBC Documentary पर मेरा प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना वाला पोस्ट ट्विटर ने हटाया: डेरेक ओ ब्रायन

 Derek O Brien
ANI
तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आरोप लगाया कि बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर उनके एक पोस्ट को ट्विटर ने हटा दिया है। उन्होंने दावा किया कि उनके इस पोस्ट में अल्पसंख्यकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रवैये को बेनकाब किया गया था।

नयी दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आरोप लगाया कि बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर उनके एक पोस्ट को ट्विटर ने हटा दिया है। उन्होंने दावा किया कि उनके इस पोस्ट में अल्पसंख्यकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रवैये को बेनकाब किया गया था। ‘माइक्रोब्लॉगिंग साइट’ से मिले एक ई-मेल को पोस्ट करते हुए ओ ब्रायन ने इसे ‘पाबंदी’ (सेंसरशिप) करार दिया।

इसे भी पढ़ें: Joshimath Crisis | जोशीमठ संकट से प्रभावित परिवारों के विस्थापन से पालतू जानवरों की बढ़ी मुसीबत

इस ई-मेल में कहा गया है कि उनके ट्वीट को भारत सरकार के अनुरोध पर डिलीट किया गया, जिसमें दावा किया गया था कि यह भारतीय कानून का उल्लंघन करता है। टीएमसी नेता और राज्यसभा सदस्य ने आरोप लगाया कि, ‘‘सेंशरशिप। ट्विटर-इंडिया ने बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर मेरे ट्वीट को हटा दिया, इसे लाखों लोगों ने देखा था। एक घंटे की बीबीसी डॉक्यूमेंट्री में बेनकाब किया गया है कि किस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अल्पसंख्यकों से नफरत करते हैं।’’ उन्होंने ट्विटर से मिले ई-मेल को भी पोस्ट किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़