भिण्ड में सैनिटाइजर पीने से दो लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

drinking sanitizer in Bhind
दिनेश शुक्ल । Mar 30, 2021 7:56PM
पुलिस के अनुसार, भिण्ड के चतुर्वेदी नगर निवासी रिंकू पुत्र राकेश लोधी, संजू पुत्र राम सिंह और अमित सिंह पुत्र राजू राजपूत सोमवार को होली का उत्सव मनाने के लिए अपने साथी सोनू राठौर के साथ ग्राम चरथर में डीजे लेकर गए थे। होली के अवसर पर शराब पर प्रतिबंध था
भिण्ड। मध्य प्रदेश के भिण्ड जिला मुख्यालय पर होली के अवसर पर शराब नहीं मिलने से तीन दोस्तों ने सैनिटाइजर पी लिया, जिससे दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका ग्वालियर में उपचार जारी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में तेज आंधी के कारण लगी भीषण आग

पुलिस के अनुसार, भिण्ड के चतुर्वेदी नगर निवासी रिंकू पुत्र राकेश लोधी, संजू पुत्र राम सिंह और अमित सिंह पुत्र राजू राजपूत सोमवार को होली का उत्सव मनाने के लिए अपने साथी सोनू राठौर के साथ ग्राम चरथर में डीजे लेकर गए थे। होली के अवसर पर शराब पर प्रतिबंध था, इसलिए रिंकू अपने साथ सैनिटाइजर की दो बोलत भी साथ लेकर गया था, जहां दोपहर 12.30 बजे रिंकू, संजू और अमित ने नशे के लिए सैनिटाइजर को पानी में घोलकर पी लिया।इसके बाद तीनों अपने घर वापस आ गए। आने के बाद उन्होंने अपने घर में बची हुई सैनिटाइजर भी पी ली और ज्यादा नशा होने के कारण तीनों घर में बेहोश हो गए।

 

इसे भी पढ़ें: औरंगाबाद रेल हादसे के मृतक परिवारों को दस माह बाद भी मृत्यु प्रमाण पत्र का इंताजर

वही सोमवार रात करीब 12 बजे रिंकू की तबीयत ज्यााद बिगड़ गई तो परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दोनों अन्य साथियों संजू और अमित की तबियत भी बिगड़ गई। उन्हें रात में ही ग्वालियर रैफर किया गया, जहां उपचार के दौरान अमित सिंह की भी मौत हो गई। संजू सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़