सोनिया गांधी से मिले झाविमो के दो बागी विधायक, जल्द हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2020   09:23
सोनिया गांधी से मिले झाविमो के दो बागी विधायक, जल्द हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

झारखंड विकास मोर्चा के दो बागी विधायकों बंधु तिर्की और प्रदीप यादव ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। पिछले दिनों झाविमो ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में तिर्की को निष्कासित कर दिया। इसके बाद यादव खुलकर उनके समर्थन में आ गए।

नयी दिल्ली। झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के दो बागी विधायकों बंधु तिर्की और प्रदीप यादव ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। सूत्रों का कहना है कि जल्द ही ये दोनों विधायक कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इन दोनों विधायकों की सोनिया एवं राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह भी मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: जयसिंह को शर्म आनी चाहिए, हम सोनिया की तरह ‘बड़े दिल’ वाले नहीं: निर्भया के पिता

पिछले दिनों झाविमो ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में तिर्की को निष्कासित कर दिया। इसके बाद यादव खुलकर उनके समर्थन में आ गए। खबरों के मुताबिक ये दोनों विधायक झाविमो का भाजपा में विलय करने के प्रस्ताव का विरोध कर रहे थे। हालिया झारखंड विधानसभा के चुनाव में झाविमो को तीन सीटें मिलीं थीं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।