विधानसभा में बोले उद्धव, हमारे परिवार को परेशान न करें, सत्ता के लिए मुझे जेल में डालना चाहते हो तो डाल दो

विधानसभा में बोले उद्धव, हमारे परिवार को परेशान न करें, सत्ता के लिए मुझे जेल में डालना चाहते हो तो डाल दो

उद्धव ठाकरे ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आप सत्ता में आना चाहते हैं, तो सत्ता में आएं। लेकिन सत्ता में आने के लिए ये सब गलत काम न करें। हमारे या किसी और के परिवार को परेशान न करें। हमने आपके परिवार के सदस्यों को कभी परेशान नहीं किया।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधा है। सीएम उद्धव ठाकरे की ये प्रतिक्रिया ऐसे वक्त पर आई है जब दो दिन पहले उनके साले के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उकी कुल 6.45 करोड़ की अचल संपत्ति को जब्त कर लिया था। उद्धव ठाकरे ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आप सत्ता में आना चाहते हैं, तो सत्ता में आएं। लेकिन सत्ता में आने के लिए ये सब गलत काम न करें। हमारे या किसी और के परिवार को परेशान न करें। हमने आपके परिवार के सदस्यों को कभी परेशान नहीं किया।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा, आईपीएल पर आतंकी खतरे की रिपोर्ट आधारहीन

राज्य विधानसभा में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम कह रहे हैं कि आपके परिवारों ने कुछ गलत किया है या उनके पास कुछ ऐसा है जिससे हम आपको परेशान कर सकते हैं। अगर आप सत्ता में आने के लिए हमें जेल में डालना चाहते हैं, तो मुझे जेल में डाल दें। मैं कृष्ण नहीं हूं लेकिन क्या आप कह सकते हैं कि आप कंस नहीं हैं?

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता नाना पटोले ने IPS अधिकारी रश्मि शुक्ला के खिलाफ किया 500 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

उद्धव ठाकरे के बहनोई की संपत्ति की जब्ती के दो हफ्ते बाद आयकर विभाग ने उनके बेटे आदित्य ठाकरे, एक मंत्री और सहयोगी अनिल परब के करीबी माने जाने वाले लोगों पर छापेमारी की गई। जिसके बाद उनकी पार्टी शिवसेना ने चुनिंदा राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के आरोप भाजपा पर लगाए। बता दें कि मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने महाराष्ट्र सीएम के साले श्रीधर पाटनकर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई से सटे ठाणे में ईडी ने पुष्पक समूह की कंपनियों में शामिल मेसर्स पुष्पक बुलियन की करीब 6.45 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति जब्त कर लिया था और कुल 11 आवासीय फ्लैट को सील कर दिया था। श्रीधर माधव पाटनकर, सीएम ठाकरे की पत्नी रश्मि के भाई हैं, श्री साईबाबा गृह निर्माण समिति प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।