उप चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में मैदान सम्भालेंगी उमा भारती

Uma Bharti will take the field
दिनेश शुक्ल । Oct 25, 2020 10:15PM
भाजपा द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार सुश्री उमा भारती 26 अक्टूबर को दोपहर 12.30 बजे रायसेन जिले के सांची विधानसभा के सांचेत में जनसभा, दोपहर 2 बजे सागर जिले के सुरखी विधानसभा के बिलहरा में जनसभा एवं दोपहर 3.30 बजे छतरपुर जिले के बड़ामलहरा विधानसभा के बमौरी, बक्सवाह में जनसभा को संबोधित करेंगी।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सोमवार से प्रदेश में हो रहे 28 विधानसभा सीटों के चुनाव प्रचार में उतर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती 26 अक्टूबर को प्रदेश की उप चुनाव वाले जिलों रायसेन, सागर और छतरपुर की विधानसभाओं में पहुंचकर जनसभाओं को संबोधित करेंगी। भाजपा द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार सुश्री उमा भारती 26 अक्टूबर को दोपहर 12.30 बजे रायसेन जिले के सांची विधानसभा के सांचेत में जनसभा, दोपहर 2 बजे सागर जिले के सुरखी विधानसभा के बिलहरा में जनसभा एवं दोपहर 3.30 बजे छतरपुर जिले के बड़ामलहरा विधानसभा के बमौरी, बक्सवाह में जनसभा को संबोधित करेंगी। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी इन सभाओं को संबोधित करेंगे। उमा भारती कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से हरिद्वार में क्वांरेटाइन थी। छतरपुर की बड़ामलहरा विधानसभा सीट उमा भारती की परंपरागत विधानसभा सीट मानी जाती है। इस विधानसभा सीट से कांग्रेस से भाजपा में आए पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी को भाजपा ने मैदान में उतारा है।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़