केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, बोले- संपर्क में आए लोग करा लें टेस्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 27, 2020   16:19
केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, बोले- संपर्क में आए लोग करा लें टेस्ट

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एक ट्वीट में कहा कि स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को गंभीरता से लेते हुए मैंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

चंडीगढ़। केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोविड​-19 की जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। फरीदाबाद के रहने वाले 63 वर्षीय सांसद ने हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड-19 की जांच कराने का अनुरोध किया है। सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री ने कहा कि उन्होंने कुछ स्वास्थ्य समस्याओं को गंभीरता से लिया और खुद की जांच करवाई। उन्होंने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, ‘‘स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को गंभीरता से लेते हुए मैंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों के परामर्श पर अब इलाज चलेगा। जितने भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया वह कोविड-19 को गंभीरता से लेते हुए अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।’’ 

इसे भी पढ़ें: पटनायक ने PM मोदी से फोन पर की बात, कोरोना के मद्देनजर नीट और JEE परीक्षा टालने का किया अनुरोध 

इससे पहले, करनाल, हिसार और कुरुक्षेत्र के भाजपा सांसद- संजय भाटिया, बृजेन्द्र सिंह और नायब सिंह सैनी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। हरियाणा के आठ भाजपा विधायकों को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया जा चुका है जिनमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राज्य विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और कृषि मंत्री जे पी दलाल शामिल हैं। इस बीच, हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि एक संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद वह एक हफ्ते तक घर में पृथक-वास में रहेंगी। शैलजा ने एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया है। राज्य में कोविड-19 के 58,000 से अधिक मामले हो चुके हैं। राज्य में अब तक वायरस के कारण 634 लोगों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।