केंद्रीय मंत्री सिंधिया ग्वालियर दौरे पर, विपक्ष पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ग्वालियर दौरे पर, विपक्ष पर साधा निशाना

ग्वालियर दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शहर विकास की बैठक के साथ निजी आयोजनों में शामिल होंगे। लेकिन रीजनल पार्टियों के नए फ्रंट पर सिंधिया के वार ने एक बार फिर राजनीतिक गर्माहट को बढ़ा दिया है।

भोपाल। बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 2 दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उनका बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार हो रहे विपक्ष के संभावित गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है।

इसे भी पढ़ें:BJP का चिंतन शिविर हुआ शुरू, फिर शुरू होगी मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना 

दरअसल पीएम मोदी के खिलाफ 10 क्षेत्रीय पार्टियों के संभावित गठबंधन को लेकर सिंधिया ने कहा कि देश में केवल एक ही फ्रंट है और है वो जनता का फ्रंट। जनता के फ्रंट के एक-एक व्यक्ति के दिल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी है। बीजेपी ने विकास किया है। अंत्योदय की सोच के साथ काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर जनता का विश्वास है, इसलिए ऐसे कोई भी फ्रंट से पार्टी को कोई फर्क नही पड़ता।

इसे भी पढ़ें:भोपाल में गिरफ्तार आतंकियों के मददगार को भेजा सेंट्रल जेल, एटीएस ने कोर्ट से नहीं मांगी रिमांड 

गौरतलब है कि ग्वालियर दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शहर विकास की बैठक के साथ निजी आयोजनों में शामिल होंगे। लेकिन रीजनल पार्टियों के नए फ्रंट पर सिंधिया के वार ने एक बार फिर राजनीतिक गर्माहट को बढ़ा दिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...