देव दीपावली के महोत्सव में यूपी के CM योगी ने किया पीएम मोदी का अभिनंदन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2020   18:42
देव दीपावली के महोत्सव में यूपी के CM योगी ने किया पीएम मोदी का अभिनंदन

योगी ने आगे कहा कि दुनिया के लगभग 200 देशों के राजदूतों को प्रयागराज की धरती पर आमंत्रित कराकर वैश्विक मंच पर कुंभ की इस परंपरा को स्थापित करके भारत की सांस्कृतिक मान्यता को एक नई उच्चाई देने का काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया"।

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, वाराणसी में देव दीपावली महोत्सव में कहा "अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण का शुभारंभ करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी जी का काशी की इस धरती पर पहली बार आगमन हुआ है, इस अवसर पर मैं उनका स्वागत करता हूं, अभिनंदन करता हूं "। 

इसे भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल ने की दिल्लीवासियों से अपील, आंदोलन कर रहे किसानों की करें सेवा

योगी ने आगे कहा कि "दुनिया के लगभग 200 देशों के राजदूतों को प्रयागराज की धरती पर आमंत्रित कराकर वैश्विक मंच पर कुंभ की इस परंपरा को स्थापित करके भारत की सांस्कृतिक मान्यता को एक नई उच्चाई देने का काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया"।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।