• ट्रैफिक पुलिस का अनोखा कारनामा! शख्स को बाइक समेत क्रेन से उठाया, देखें वीडियो

निधि अविनाश Aug 21, 2021 22:38

बता दें कि यह वीडियो महाराष्ट्र के पुणे का है जहां ट्रैफिक पुलिस का यह कारनामा अब चर्चा का विषय बन गया है। पुलिस ने शख्स को बाइक समेत क्रेन से उठा लिया है जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

पुणे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जब आप यह वीडियो देखेंगे तो आपको थोड़ी हैरानी तो होगी ही लेकिन आपको गुस्सा भी उतना ही आएगा। बता दें कि यह वीडियो महाराष्ट्र के पुणे का है जहां ट्रैफिक पुलिस का यह  कारनामा अब चर्चा का विषय बन गया है। पुलिस ने शख्स को बाइक समेत क्रेन से उठा लिया है जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

इसे भी पढ़ें: पुणे में एक भाजपा कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री मोदी को समर्पित बनवाया मंदिर

क्या था मामला?

पुणे के डीसीपी (ट्रैफिक) राहुल श्रीराम के मुताबिक, एक क्रेन शख्स को बाइक समेत उठा रही है। आसपास के सभी लोग काफी हैरान होते दिख रहे है। डीसीपी ने जब ट्रैफिक पुलिस से पूछा कि ऐसा क्यों किया? तो पुलिस ने बताया कि, शख्स की बाइक नो पार्किंग पर खड़ी थी, अधिकारियों ने हटाने की कोशिश की तो बाइक का मालिक विरोध में उसपर बैठ गया।शख्स से उतरने को बोला गया लेकिन वह नहीं माना। बता दें कि बाद में शख्स ने अपनी गलती तो स्वीकारी लेकिन उसे डबल जुर्माना भरना पड़ा। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के पुणे में पत्नी के बाल काटने और मारपीट करने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार

पुणे के डीसीपी (ट्रैफिक) राहुल श्रीराम ने कहा कि, मैने उसकी कोई शिकायत नहीं की और उससे बात की। बाइक पहले से ही खींची जा चुकी थी लेकिन जब बाइक हवा में थी तब वह दौड़ता हुआ उसपर कूद गया और बैठ गया। इसपर मजदूरों को ध्यान देना चाहिए था और इस गलती के कारण सबको काम से हटा दिया गया है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से प्रशासन के खिलाफ काफी सवाल भी खड़े हो रहे है।