पश्चिम बंगाल के राज्यपाल द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक रही बेनतीजा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 13 2019 7:30PM
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक रही बेनतीजा
Image Source: Google

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजुमदार ने कहा कि राज्यपाल ने कुछ सुझाव दिए लेकिन तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधि ने कहा कि उन्हें पार्टी से चर्चा करने की जरूरत है। तृणमूल कांग्रेस की ओर से बैठक में पार्टी के महासचिव और राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी गए थे।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के एन त्रिपाठी ने राज्य में राजनीतिक हिंसा खत्म करने के लिए उठाए जाने वाले कदमों को लेकर बृहस्पतिवार को सर्वदलीय बैठक बुलायी। बैठक के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजुमदार ने कहा कि राज्यपाल ने कुछ सुझाव दिए लेकिन तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधि ने कहा कि उन्हें पार्टी से चर्चा करने की जरूरत है। तृणमूल कांग्रेस की ओर से बैठक में पार्टी के महासचिव और राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी गए थे।

इसे भी पढ़ें: विपक्ष ने ममता पर साधा निशाना, कहा- अगर हड़ताल से निपट नहीं सकती हैं CM तो इस्तीफा दें

इससे पहले दिन में मुख्यमंत्री बनर्जी ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बैठक बुलाने के राज्यपाल के फैसले पर सवाल उठाया और बैठक में हिस्सा लेने से मना कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के इशारे पर बैठक बुलायी गयी। मजुमदार ने कहा कि बैठक से साबित हो गया कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि बैठक के दौरान राज्यपाल ने कुछ सुझाव दिए। हमने कहा कि हम इन सुझावों का पालन करने को तैयार हैं। लेकिन तृणमूल कांग्रेस के दोस्त ने कहा कि उन्हें नेतृत्व से चर्चा करने की जरूरत है। माकपा नेता मोहम्मद सलीम ने आरोप लगाया कि भाजपा और तृणमूल कांग्रेस दोनों राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप